जाने रिलायंस जियो का प्रीपेड प्लान ऑफर

आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू भाजपा के बूथ अध्यक्षों के साथ क्लस्टर प्रभारी की बैठक नीति आयोग के एडिशनल मिशन डायरेक्टर आनंद शेखर ने मोहला-मानपुर जिले के किसानों से मिलेट्स उत्पादन की जानकारी ली भारत की दूसरी सबसे बड़ी गुफा खुलेगी कल- साल में केवल एक बार ही होते हैं गुफा में शिव जी के दर्शन जांजगीर में जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा समर कैम्प आयोजित हरदोई में मेडिकल किट के साथ रवाना किये गए 11312 मतदान कार्मिक, पूरी हुई चुनावी तैयारियां नामांकन से पहले शिमला में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, चारों लोकसभा सीट पर जीत का दावा मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने केलांग में निर्वाचन प्रक्रिया को लेकर की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा इटावा में सपा, भाजपा प्रत्याशाी ने किया मतदान चना व प्रसारण मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर आज हमीरपुर में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। आज का राशिफल उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये

जाने रिलायंस जियो का प्रीपेड प्लान ऑफर

Gauri Manjeet Singh 11-08-2021 11:53:13

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया अलग-अलग प्रीपेड प्लान ऑफर करती हैं। जहां अधिकतर यूजर्स को महीनेभर का रिचार्ज प्लान पसंद आता है, वहीं कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो एक बार में ही सालभर का रिचार्ज करा लेते हैं। बड़ी संख्या में ऐसे ग्राहक भी हैं जो 56 या 84 दिन का प्रीपेड प्लान लेना चाहते हैं। आज हम आपको तीनों ही कंपनियों के 56 दिन की वैलिडिटी वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।  

Reliance Jio का 598 रुपये का प्रीपेड प्लान 
रिलायंस जियो का यह प्रीपेड प्लान कॉलिंग और डेटा के साथ OTT सब्सक्रिप्शन के भी साथ आता है। इसमें 56 दिन के लिए रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह ग्राहकों को कुल 112 जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा 1 साल के लिए Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन और जियो ऐप्स का मुफ्त एक्सेस दिया जाता है।  

Bharti Airtel
का 558 रुपये का प्रीपेड प्लान 

एयरटेल का यह प्लान वैलिडिटी में 56 दिन का ही है, लेकिन इसमें जियो प्लान से ज्यादा डेटा दिया जा रहा है। प्लान में रोज 3 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 168 जीबी बन जाता है। इसमें भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल, Airtel Xstream प्रीमियम, फ्री हैलोट्यून्स, विंक म्यूजिक जैसी सुविधाएं भी दी जाती हैं।  
 

Vodafone Idea का 595 रुपये का प्लान 
वोडाफोन-आइडिया का प्लान कीमत और सुविधा, दोनों में जियो के जैसा ही है। Vi के इस प्लान में 56 दिन के लिए रोज 2 जीबी डेटा (कुल 112 जीबी) मिलता है। इसके साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए गए हैं। कंपनी ग्राहकों को वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट और Vi Movies & TV Classic एक्सेस के साथ ही ZEE5 premium की 1 साल की मेंबरशिप भी मिलती है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :